साउथ अफ्रीका फैन ने लाइव मैच मैं ही सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन को किया शादी के लिए प्रपोज, देखें वीडियो

kavya marna

इंडियन प्रीमियर लीग मैं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की मालकिन काव्या मारन क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। आईपीएल के लगभग सभी मैचों में स्टैंड में बैठकर अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करते हुए नजर आती रहती हैं। वही आपको बता दे की काव्या मारन इस समय साउथ अफ्रीका में मौजूद है, जहां पर वह सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रही है।

. आपको बता दे की सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम साउथ अफ्रीका में हो रही टी-20 लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी है, जो इस बार साउथ अफ्रीका T20 लीग में हिस्सा लिया है। हाल ही में गुरुवार के दिन सनराइजर्स ईस्टर्न केप की टीम और पर्ल्स रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला चल रहा था। इस मुकाबले के पर्ल्स रॉयल्स टीम की पारी के 8वे ओवर के अंत में कैमरामैन एक क्रिकेट फैन पर फोकस करते हुए बड़ी स्क्रीन पर दिखाने लगा।

साउथ अफ्रीका के क्रिकेट फैन ने एक कार्डबोर्ड को हाथ में लिया था और उस पर लिखा था कि काव्या मारन क्या आप मुझसे शादी करोगी । इसके अलावा उस कार्डबोर्ड पर दिल का इमोजी भी बनाया हुआ था। इस वीडियो को लोगों ने काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है ।

 

. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद टीम की एक मुख्य मालकिन है। इनको कई मामलों में टीम के लिए हिस्सा लेते हुए देखा गया है। हाल ही में आई पी एल 2023 के मिनी ऑक्शन के नीलामी में हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन नजर आई थी। इससे पहले आईपीएल में इन्होंने अपनी सुंदरता से सभी को दीवाना कर दिया है। और अब इनके चाहने वाले विदेश देश में भी लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top