शादी से पहले अक्षर पटेल ने शेयर किया अपने पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें

axar

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने शादी के लिए छुट्टी ली है। इनकी होने वाली पत्नी की सुंदरता के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी फेल है। अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ होने वाले मैचों में शादी के कारण ही छुट्टी लिया है। वही आपको बता दें कि अक्षर पटेल की वेडिंग जानकारी के बारे में अक्षर पटेल इसी महीने की अगले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आइए जानते हैं कौन होने वाली है अक्षर पटेल की पत्नी।

To Axar Patel, his fiancee Meha is the perfect one. See Instagram photo

इस दिन बंध जाएंगे अक्षर पटेल विवाह के बंधन में

अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी का नाम मेहा पटेल है। यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं पिछले साल 20 जनवरी 2022 को इन दोनों ने सगाई कर ली थी। सगाई के बाद इन दोनों ने अपने जीवन को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है और विवाह के बंधन मे खुद को बांधने का निर्णय किया है।

Axar Patel | Cricket, Wife, Career, Biography, Controversy

वही आपको बता दे कि अभी अक्षर पटेल ने अपनी शादी का तारीख कंफर्म नही किया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटेल। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे वनडे सीरीज के दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से विवाह के बंधन में बंध जाएंगे।

Axar Patel to make Asia Cup debut vs Pakistan? Know all about his LOVE STORY with fiance Meha, in PICS | News | Zee News

 

कौन है अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी

अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी अपनी सुंदरता के आगे कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि अक्षर पटेल की होने वाली पत्नी मेहा पटेल एक आहार पोषण विशेषज्ञ एक्सपर्ट है।

Axar Patel Net Worth 2022: Salary, IPL Income, Cars, Endorsements, Age, Wife, Brother, Biography - WeKnowCricket

मेहा पटेल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफस्टाइल के बारे में पिक्चर शेयर करती रहती है। इसके अलावा अक्षर पटेल के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। इनके इंस्टाग्राम पर 21 हजार से भी अधिक फॉलोअर है ।

Meha Patel Height, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More » StarsUnfolded

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top