शादी के लिए तैयार हुए शार्दुल ठाकुर, सेरेमनी में थिरके मिताली और शार्दुल

shardul thakur

भारत के क्रिकेटर लोकेश राहुल और अक्षर पटेल के शादी करने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी शादी के बंधन में खुद को बांधने जा रहे हैं। शार्दुल ठाकुर 27 फरवरी 7 2023 को अपनी पत्नी मिताली पारुलकर के साथ जीवन के सात फेरे लेकर हमेशा के लिए हमसफर बनाने जा रहे हैं। वही आपको बता दे की शार्दुल और मिताली काफी पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते लेकिन किसी कारणवश उन्हें अपने शादी को टालना पड़ा था।

shardul thakur wife

शार्दुल ठाकुर ने साल 2021 में अपनी प्रेमिका मिताली के साथ सगाई कर ली थी। शार्दुल ठाकुर और मिताली के सगाई का प्रस्तावन मुंबई के बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स में रखा गया था। इस सगाई में सार्दुल के करीबी रिश्तेदार और परिवार के काफी सदस्य शामिल हुए थे। अब इसी बीच 27 फरवरी को शार्दुल ठाकुर अपनी होने वाली पत्नी मिताली पारलू कर के साथ शादी के सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में खुद को बांध लेंगे। लेकिन शादी से पहले इन दोनों की हल्दी की सेरेमनी हुई जिसमें शार्दुल ठाकुर जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

shardul thakur wife

मिताली ने कुछ महीने पहले ही हिंदुस्तान टाइम्स पर एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा था कि शार्दुल ठाकुर और उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। जिसमें शार्दुल ठाकुर के हल्दी रस्म के कुछ वीडियो सामने निकल कर आए हैं। इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर अपने परिवार के साथ हल्दी रस्म का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और केवल यही नहीं शार्दुल ठाकुर ने अपनी हल्दी में जमकर ठुमके भी लगाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Medhansh Bhandari (@bhandari.me)


इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर हल्दी लगाकर काफी अच्छे दिख रहे हैं और वीडियो में देखा जा सकता है कि शार्दुल ठाकुर काफी बेहतरीन अंदाज में डांस भी कर रहे हैं। वही अपने हल्दी सेरिमनी में शार्दुल ठाकुर पीले रंग का कुर्ता पहने हुए हैं। इसके बाद एक तस्वीर में शार्दुल ठाकुर बैठे हुए हैं जिसमें उनके परिवार वाले उनके शरीर पर हल्दी लगा रहे हैं।

 

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मिताली काफी लंबे समय से एक अच्छे दोस्त थे। लेकिन एक दूसरे को लंबे समय से अच्छे से जानने पहचानने के बाद नवंबर 2021 को इन दोनों ने सगाई कर ली थी। वहीं पिछले साल अक्टूबर में हुए हैं टी20 विश्व कप के दौरान दोनों शादी करने वाले थे लेकिन कुछ परेशानियों के कारण इन दोनों ने अपने शादी को टाल दिया था।

 

रिपोर्ट के मुताबिक शार्दुल ठाकुर की होने वाली पत्नी एक बिजनेस वूमेन है। इनकी पत्नी ने द बैक्स नाम की कंपनी की स्थापना की है। मिताली सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं इनके इंस्टाग्राम पर भी 5000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा सार्दुल की होने वाली पत्नी साल 2020 में खुद की एक बेकरी कंपनी शुरू की थी जिसका उन्होंने नाम रखा था ऑल द लेग्ज लग्जरी बेकर्स।

 

मिताली वर्तमान समय में एक अंतर अपने और है और वह साल 2020 फरवरी के महीने से एक बेकरी कंपनी चला रहे हैं। इसके अलावा इनकी कंपनी का एक वेबसाइट भी है जिसमें वह ऑल जेजे लग्जरी बेकर्स में कुक , कुकीज , ब्रेड, बंस, आदि की कई अलग-अलग प्रकार के फूड सामान को बेचने का काम करती हैं। इसके अलावा मिताली मॉडलिंग भी कर चुकी है और इससे भी पहले कई बड़ी-बड़ी कंपनियों में सेक्रेटरी के पोस्ट पर भी काम कर चुकी हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish more (@manish_drumming_)

शार्दुल ठाकुर की उम्र अभी 30 साल की है और उन्होंने अभी तक टेस्ट मैच 15 वनडे मैच और 23 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। शार्दुल ठाकुर ने टेस्ट फॉर्मेट में कुल 14 विकेट लिए हैं वही वनडे में 22 विकेट अपने नाम किया है। इसके अलावा शार्दुल ने आईपीएल में कुल 61 मैच खेले हुए हैं जिनमें से 67 विकेट हासिल किया है। फिलहाल शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी की तस्वीर का इंतजार है। जैसे ही इन दोनों की शादी होती है इसकी भी तस्वीर आपको इसी वेबसाइट पर जल्द ही देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top