वीरेंद्र सहवाग समेत सभी दिग्गज खिलाड़ी कर रहे थे पार्टी, तभी कोच ने डंडे से करी सभी की पिटाई, कारण जान हैरान हो जाएंगे

वीरेंद्र सहवाग

भारतीय टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वीरेंद्र सहवाग के उनकी निजी जीवन के कई ऐसे किस्से हैं जहां पर उन्होंने सभी का दिल जीता हुआ है। वीरेंद्र सहवाग का प्रदर्शन भारत के लिए हमेशा लाजवाब रहा है। सहवाग ने टेस्ट में 2 तिहरा शतक लगाया है और वनडे क्रिकेट में सबसे पहला दोहरा शतक लगाने का काम किया था। लेकिन इन सभी से अलग वीरेंद्र सहवाग ने एक कॉमेडी शो में एक मजेदार किस्से के बारे में बताते हुए कहा था कि, एक बार उनके कोच ने वीरेंद्र सहवाग को डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ा दिया था।

 

क्यों पड़ी थी वीरेंद्र सहवाग को कोच से मार ?

 

आपको बता दे कि वीरेंद्र सहवाग ने इस मजेदार किस्से को भारत के सबसे प्रसिद्ध कॉमेडी शो कपिल शर्मा में बताते हुए कहा था कि,, उस समय मैं दिल्ली डेयरडेविल्स का कप्तान था और मुझे ठीक से तो याद नहीं लेकिन शायद हमारी टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु या फिर चेन्नई सुपरकिंग से बुरी तरह हारी थी। उस समय आईपीएल में लेट नाइट पार्टी हुआ करता था और खिलाड़ियों के लिए उसमें जाना जरूरी होता था,लेकिन कोच टीम की हार से काफी नाराज थे।

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा कि,,

कोच ग्रेग शेफर्ड टीम की हार से नहीं बल्कि हम जिस तरह से हारे थे उस वजह से नाराज थे। वह हार से इतने नाखुश थे कि उन्होंने साफ कह दिया था कि हमें पार्टी में नहीं जाना चाहिए। फिर इस पर मैंने कहा कि आप टीम के बॉस हैं आप तय कीजिए फिर उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि कोई पार्टी में नहीं जाएगा।

 

कोच पहुंचे डंडा लेकर

वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि,, कोच के बयान के बाद सभी खिलाड़ी और मैं भी अपने कमरे में चला गया हम 1:00 बजे होटल पहुंचे पार्टी पूरे शबाब पर थी। धीरे-धीरे मैं और पूरी टीम उस पार्टी में पहुंच गए। हम पार्टी का पूरा मजा ले रहे थे, तभी अचानक से हमारे कोच ग्रेग शेफर्ड डंडा लेकर उस पार्टी मैं पहुंच गए। और सभी खिलाड़ियों को डंडा मार मारकर होटल के कमरे में भेजने लगे इस पर सभी खिलाड़ियों ने जमकर हसा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top