विश्व कप जितने के बाद सोशल मिडिया पर छाया अंडर-19 महिला टीम का डांस – वीडियो

dance

हाल ही में भारतीय दर्शकों के लिए एक बहुत ही अच्छी खुशखबरी आई थी कि जहां पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अंडर-19 विश्व कप को अपने नाम कर लिया और उसका किताब हासिल कर बहुत ही जोरों शोरों से जश्न मना रही है जहां उनका फाइनल विरोधी इंग्लैंड था जिसमें यह मैच बहुत ही शानदार और रोमांचक मोड़ पर आया और आखिर में भारतीय टीम इस मैच को अपने नाम हासिल कर लिया. जहां को बता दे अंडर-19 चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को 7 रन से हराया जहां पर शेफाली और कंपनी ने 68 रनों के इस छोटे लक्ष्य को बहुत ही आराम से हासिल कर जश्न मनाया.

हम सभी यह जानते हैं कि महिला क्रिकेट टीम हमारे पुरुष क्रिकेट टीम से बहुत ही अच्छा खेलती है और ज्यादा से ज्यादा मैच हमारी महिला क्रिकेट टीम ही जीतकर लेकर आती है जहां एक बार फिर इन लोगों ने अंडर-19 विश्व कप जैसे बड़े सीरीज को अपने हाथों में ले लिया है और वह लोग बहुत ही ज्यादा खुश हैं जिसके बाद इस खुशी को उनके दर्शक और खिलाड़ी सभी मिलकर सोशल मीडिया पर दिखा रहे हैं जहां पर हमें महिला क्रिकेट टीम डांस करते हुए भी दिखते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

दरअसल, महिला क्रिकेट टीम का एक डांस करते हैं वक्त एक वीडियो बना जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर सारे दर्शक इन लोगों को बधाइयां दे रहे हैं. डांस के दौरान हम यह देख सकते हैं कि महिला क्रिकेट टीम “काला चश्मा” गाने पर डांस कर रहे हैं जहां पर आपको यह देख कर हमारे पुरुष भारतीय टीम के डांस की याद आएगी क्योंकि उन्होंने भी एक बार ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top