विराट कोहली ने लाइव मैच के दौरान दिखाया गुंडागर्दी, हाथ तोड़ने की कोशिश करी शुभमन गिल की, वायरल हुआ वीडियो

virat

भारत के दिग्गज बल्लेबाज और किंग कोहली नाम से मशहूर विराट कोहली को अक्सर मैदान पर मस्ती मजाक करते हुए देखा जाता है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है जिसमें विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में विराट कोहली शुभ्मन गिल के साथ काफी मजाकिया अंदाज में कुछ उटपटांग हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

विराट कोहली ने शुभ्मन गिल का मरोड़ा हाथ

 

अहमदाबाद के चौथे टेस्ट में भारतीय टीम को काफी लंबे समय तक फील्डिंग करनी पड़ गई। इसी दौरान विराट कोहली ने अपने खिलाड़ी शुभ्मन गिल के साथ मजाक मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे हैं वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट कोहली शुभ्मन गिल के कानों में पहले कुछ कहते हैं इसके बाद हंसी मजाक करते हुए अपने जूनियर साथी खिलाड़ी शुभ्मन गिल का हाथ मरोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और जमकर वायरल भी किया जा रहा है।

 

बेहतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं शुभ्मन गिल

आपको बता दें कि शुभ्मन गिल उन खिलाड़ियों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुके हैं जिन्होंने एक कैलेंडर ईयर में तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया हो। वही शुभ्मन गिल अपने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में 235 गेंदों का सामना करते हुए 128 रन की लाजवाब पारी खेली है। वही इसके अलावा शुभ्मन गिल ने इस साल दोहरा शतक भी लगाया है और इस शतक के साथ कई दिग्गजों को अपनी तरफ आकर्षित भी कर लिया है। शुभमन गिल ने अपने करियर में अभी तक कुल 7 शतक लगा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top