“रोहित को कोई हक नहीं कि वह ऐसा करें” दासून शनाका के साथ व्यवहार देख रोहित शर्मा पर भड़का यह खिलाड़ी

viral news

आज कल के समय में क्रिकेट के मैदान पर कुछ खिलाड़ी ऐसा कर बैठते हैं जिनको काफी दिनों तक फैंस याद करते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा भारत और श्रीलंका के बीच पहले एकदिवसीय मुकाबले में देखने को मिला। आपको बता दें इस दौरान रोहित शर्मा श्रीलंका के कप्तान दासून शनाका को लेकर जो खेल भावना दिखाए हैं, उसके लिए इनकी खूब तारीफ हो रही है।

लेकिन दूसरी तरफ आपको बता दें टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा द्वारा लिए गए इस निर्णय को गलत मान रहे हैं इस दौरान इन्होंने एक बड़ा बयान जारी किया है।

इस कारण मचा बवाल

दरअसल टीम इंडिया द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए श्रीलंका के बल्लेबाज मैदान पर उतरते हैं। इस दौरान श्रीलंका के कप्तान 98 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे,तब मोहम्मद शमी ने उन्हें माकडिंग रन आउट कर दिया था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने खेल भावना की मिसाल पेश करते हुए आउट होने के बावजूद श्रीलंका के कप्तान को वापस बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर बुला लिया, जिसके बाद वह अपना शतक पूरा कर सकें और बाद में उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को धन्यवाद भी दिया।

आकाश चोपड़ा ने कहीं यह बात

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा के इस फैसले पर असहमति जताते हुए कहा कि,

“नॉन स्ट्राइकर एंड पर रनआउट के इस फैसले पर किसी एक खिलाड़ी का नहीं बल्कि पूरे टीम का स्टैंड एक ही होना चाहिए। आपको बतौर टीम इस बारे में फैसला करना चाहिए कि आपको ऐसा रन आउट लेना है या नहीं।”

इसके बाद सोशल मीडिया के चारों तरफ रोहित शर्मा की खूब तारीफ की जाने लगी। जहां खुद श्रीलंका के कप्तान दसून शनाका ने शतक बनाने के बाद रोहित शर्मा को धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top