रोहित और सचिन को देख मुंबई टीम ने उगला जहर, फाइनल में गरजी मुंबई की शेरनी

mi

महिला प्रीमियर लीग के सीजन का आज फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बिच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले batting करने का फैसला किया उसने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर् 131 रन बनाए। मुंबई को 132 रन का टारगेट मिला है।

 

मुंबई को मिला 132 रन का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 132 रनों का लक्ष्य रखा है। दिल्ली ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 131 रन बनाए। 79 रन पर नौ विकेट खोने के बाद शिखा पांडे और राधा यादव ने last विकेट के लिए 24 गेंद पर नाबाद 52 रनों की पार्टनरशिप की। राधा 12 गेंद पर नाबाद 27 और शिखा ने 17 गेंद पर नाबाद 27 रन बनाए। राधा ने अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के लगाए। वहीं, शिखा के बैट से तीन चौके निकले। उन्होंने एक छक्का भी लगाया।

इससे पहले दिल्ली के batsman ने इस मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया। कप्तान मेग लैनिंग को छोड़कर कोई भी क्रीज पर ज्यादा समय तक नहीं टिक सकीं। लैनिंग ने 29 गेंद पर 35 रन बनाए। वह दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गईं। मरिजान कैप ने 18 और शेफाली वर्मा ने 11 रन का योग्य दिया। मुंबई के लिए इस्सी वोंग और हीली मैथ्यूज ने तीन-तीन विकेट चटकाये। अमेलिया केर को दो विकेट मिली।

जवाब में उतरी मुंबई की टीम ने बेहद रोमांचक मैच में 7 विकेट से आसान से जीत हासिल कर ली ब्रंट ने सर्वाधिक 57 रन बनाये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top