रिंकू सिंह को अपने घर अलीगढ़ में लौटते ही लोगों ने जमकर मचाया शोर, किसी ने छुआ पैर, तो किसी ने मिलाये हाथ, वायरल हुआ वीडियो

viral video

जैसा कि हम सब जान रहे हैं अब आईपीएल 2023 का सीजन समाप्त हो चुका है। हमें इस सीजन का चैंपियन चेन्नई सुपर किंग के रूप में पांचवी बार देखने को मिला है। वही आईपीएल का यह सीजन जितना धमाकेदार रहा उतना कोई भी सीजन नहीं गया था। इस आईपीएल के सीजन में कई सारे रिकॉर्ड्स बने और कई सारे रिकॉर्ड तोड़े भी गए हैं। ऐसे में बात करी जाए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के धमाकेदार, विस्फोटक, खतरनाक बल्लेबाज के बारे में तो वह थे रिंकू सिंह। जिन्होंने अपने बल्लेबाजी के दम पर आईपीएल के इस सीजन में तहलका मचा कर रख दिया था। रिंकू सिंह एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जो कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए इस सीजन अंत तक लड़ते रहे थे। वही आपको बता दें कि आईपीएल के खत्म हो जाने के बाद रिंकू सिंह अपने घर अलीगढ़ पहुंचते हैं जहां पर लोगों ने जमकर शोर मचाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रिंकू के घर पहुंचते ही लोगों ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

आपको बता दें कि रिंकू सिंह इस सीजन अपने खतरनाक बल्लेबाजी के चलते एक सुपर स्टार खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। आईपीएल के 16वे सीजन में रिंकू सिंह ने बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ा कर रख दिए। वही हाल ही में आईपीएल के समाप्त हो जाने के बाद रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के अपने शहर अलीगढ़ में पहुंचते हैं जहां पर उनका घर है। वहां पर वह एक मैदान में पहुंचते हैं जहां कई सारे बच्चे क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे होते हैं। वही रिंकू सिंह के पहुंचते ही लोगों ने जमकर शोर मचाया है और कुछ बच्चों ने इनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिए हैं। जिसका अंदाजा आप इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

 

रिंकू सिंह ने 5 गेंदों में 5 छक्के लगाकर इस सीजन मैं रचा था इतिहास

आपको बता देंगे रिंकू सिंह ने आईपीएल के 16 सीजन में एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच बेहद कांटे की टक्कर देखने को मिली थी इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स पूरी तरह से हार चुकी थी सारे दरवाजे बंद हो चुके थे और उम्मीद की किरण पूरी तरह से खत्म हो चुकी थी लेकिन तभी रिंकू सिंह ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से सभी के होश उड़ा कर रख दिए। क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स को आखरी 5 गेंदों में 25 रन बनाने थे जिस पर सभी को यह उम्मीद थी कि अब कोलकाता पूरी तरीके से हार चुकी है। उस समय गेंदबाजी कर रहे थे गुजरात के तेज गेंदबाज यस दयाल जिनकी ओवर में रिंकू सिंह ने 5 गेंदों में 5 लगातार छक्के लगाकर इतिहास रच दिया था और कोलकाता को हारे हुए मुकाबले में जीत दिलाया था। इस पारी के बाद रिंकू सिंह का नाम पूरे भारत देश में प्रचलित हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top