ये लड़की तो रोहित शर्मा जैसी निकली..’ WPL के प्लेऑफ में मुंबई ने किया क्वालीफाई, सोशल मिडिया पर आयी मीम्स की बाढ़

महिला प्रीमियर लीग के आधे से ज्यादा हि मैच हो चुके हैं और अभी तक कोई भी टीम हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस एक भी मैच नही हारी है। मुंबई इंडियंस की टीम डब्ल्यूपीएल 2023 के प्लेऑफ़ में क्वालीफ़ाई करने वाली पहली टीम बन गई है। 14 मार्च को गुजरात जायंट्स को 55 रन से हराने के बाद मुंबई ने प्लेऑफ़ मे जगह बना लिया है। ये टीम की लगातार पांचवीं जीत रही। ऐसे में फैंस मुंबई के के इस performance से काफी खुश हुए और कपूरी टीम भी तारीफ करते दिखे।

 

WPL 2023
मुंबई इंडियंस ने किया प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई

 

महिला प्रीमियर लीग के total बारह मैच हो चुके हैं। 12वां मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। मुंबई के ब्रेबॉर्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एमआई ने टॉस हारकर पहले batting करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के खोकर 162 रन बनाए। जवाब में जायंट्स दिए गए target को प्राप्त करने में सफल नही रही।

क्योंकि गुजरात 20 ओवरों में सिर्फ 107 रन ही बनाने मे सफल हुई। इसी वजह से , MI ने 55 रनों से एक और मैच को जीत लिया। ये हरमन प्रीत की टीम की लीग में लगातार पांचवीं जीत थी। इसी के साथ इंडियंस प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई। जिसके बाद फैंस काफी खुश हुए और कप्तान हरमनप्रीत कौर की तारीफ़ों करते हुए दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top