“ये तो धोनी का भी बाप निकला”, रोमांच की सारी हदें पार, अन्तिम के ओवर में 5 छक्के लगाकर रिंकू सिंह ने मचाया बवाल- वीडियो

rinku

जैसा कि दोस्तों आज आईपीएल के अंतर्गत 13वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ क्योंकि इस मुकाबले में कुछ अविश्वसनीय क्षण देखने को मिले। वही आपको बता दें इस मुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। वही इस मुकाबले की बात करें तो,

गुजरात टाइटंस से पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने साईं सुदर्शन 53 और विजय शंकर 63 रन की तूफानी पारी के बदौलत टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 204 रनों का लक्ष्य नाइट राइडर्स को देती है।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों को शुरुआत में अत्यधिक मुश्किलों का सामना करना। वही आपको बता दें इस मुकाबले को जीतने के लिए अंतिम ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई। यह मुकाबला आईपीएल सीजन का सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक है।

वही इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर 83 रनों की अत्यधिक महत्वपूर्ण पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 8 चौके लगाए। हालांकि अन्तिम ओवर में प्लेयर ऑफ द मैच रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top