यह क्या हो गया, मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे सूर्यकुमार यादव। जानिए क्यों फ्रेंचाइजी ने आईपीएल से ठीक पहले लिया ये फैसला

यह क्या हो गया, मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे सूर्यकुमार यादव। जानिए क्यों फ्रेंचाइजी ने आईपीएल से ठीक पहले लिया ये फैसला

आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च से प्रारंभ हो रहा है। इस दौरान पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पिछले वर्ष के विश्व विजेता टीम गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। वहीं आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस ने सबसे अधिक 5 बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया है वही आपको याद दिला दें पिछले वर्ष रोहित शर्मा का प्रदर्शन बेहद खराब साबित हुआ था उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली थी।

सूर्या भी कर सकते हैं मुंबई इंडियंस की कप्तानी

इस दौरान सोशल मीडिया पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रोहित शर्मा कुछ मुकाबलों में आराम की अवस्था में नजर आएंगे। जिसके बाद कप्तानी का पद सूर्यकुमार यादव को सौंपा जा सकता है। सूर्यकुमार यादव के लिए ये पहला मौका होगा जब वो मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आयेंगे।

रोहित शर्मा ने खुद कही थी ये बात

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद खुद कहा था कि

“खिलाड़ियों को आराम देना या न देना फ्रेंचाइजी का फैसला है, इसमें हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई सभी फ्रेंचाइजी से खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेज करने के लिए कहेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top