मैदान पर विराट कोहली ने लिया, महेंद्र सिंह धोनी का रूप, डगमगाते हुए भी जड़ दिया हेलीकॉप्टर शॉट, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

KOHLI DHONI

कल की रात भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा। आपको बता दें इस मुकाबले में भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय करती है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 390 रनों का विशाल स्कोर श्रीलंका के सामने खड़ा किया।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने में श्रीलंका के बल्लेबाज पूरी तरह से पस्त नजर आती है आपको बता दें श्रीलंकाई टीम सिर्फ़ 73 रनों के स्कोर पर अपने सारे विकेट को गंवा बैठती है। भारतीय टीम के तरफ से मोहम्मद सिराज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। इस दौरान इन्होंने चार विकेट चटकाए।

विराट कोहली की तूफानी पारी

इस मुकाबले में विराट कोहली शानदार शतकीय पारी खेलने में सफल होते हैं। आपको बता दें उन्होंने 110 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 166 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी के दौरान इन्होंने 8 छक्के 13 चौके जड़े। इन 8 छक्कों में विराट ने एक छक्का महेंद्र सिंह धोनी के लोकप्रिय अंदाज में लगाया। जी हाँ, विराट कोहली ने माही का हेलिकॉप्टर शाॅट लगाया और गेंद 97 मीटर दूर जाकर गिरी। विराट के इस शाॅट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही इनकी स्ट्राइक रेट 150+ की रही।

इस वीडियो में देख सकते हैं विराट का हेलीकॉप्टर शॉट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top