मैदान पर आया स्मृति मंधाना का तूफान ठोके 12 गेंदों में 54 रन

आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मैच आयरलैंड से है। इस मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। ग्रुप-बी यानी भारत के ग्रुप से

आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम का मैच आयरलैंड से है। इस मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। ग्रुप-बी यानी भारत के ग्रुप से इंग्लैंड की टीम पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। यह मैच सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

 

इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया

भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है। कप्तान हरमन ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। राधा यादव यह मैच नहीं खेल रही हैं। उनकी जगह देविका वैद्य को टीम में शामिल किया गया है।

हरमन और रिचा भी आउट

16वें ओवर में भारत को दो बड़े झटके लगे। डेलानी ने ओवर की पांचवीं गेंद पर हरमनप्रीत कौर को प्रेंडेरगास के हाथों कैच कराया था। वह 20 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुईं। इसके बाद अगली ही गेंद पर ऋचा घोष को गैबी लुईस के हाथों कैच कराया। ऋचा खाता भी नहीं खोल सकीं। डेलानी फिलहाल हैट्रिक पर हैं। अगले ओवर की पहली गेंद पर वह विकेट लेने की करेंगी। 16 ओवर के बाद भारत का स्कोर तीन विकेट पर 115 रन है। फिलहाल स्मृति मंधाना 69 रन बनाकर और जेमिमा रॉड्रिग्स क्रीज पर हैं।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

आयरलैंड: एमी हंटर, गेबी लुईस, ओर्ला प्रेंडरगैस्ट, आइमर रिचर्डसन, लुईस लिटिल, एल डेलानी (कप्तान), अर्लीन केली, मैरी वाल्ड्रॉन (विकेटकीपर), लियाह पॉल, कारा मरे, जॉर्जीना डेम्पसे।

भारत: स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), देविका वैद्य, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, शिखा पांडे, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका सिंह।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top