मैच जितने के बाद कोहली को रोहित ने उठाकर करने लगे लुंगी डांस, वीडियो वायरल

कोहली को रोहित ने उठाकर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारत क्रिकेट के बीच तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत कर के इसका समापन कर दिया है । सीरीज के शुरुआत के पहले ही मैच के मोहाली स्टेडियम में बुरी तरीके से हारने के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी दोनों मैच में जबरदस्त तरीके से जीत हासिल कर लिया है । रविवार के दिन कल हुए मैच में भारतीय टीम ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में एक रोमांचक मैच जीत हासिल किया है । मुश्किल समय में टीम के स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या ने मैच के अंतिम ओवर में 2 गेंद रहते हुए विजयी चौका लगाकर भारतीय टीम को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी । मैच के आखिरी लम्हों में भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों की धड़कन कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी । तूफानी पारी खेलते हुएइस मैच में विराट कोहली ने शानदार हाफ सेंचुरी भी जमाया । लेकिन आखिरी ओवर की 3 गेंद पहले ही विराट कोहली आउट होकर काफी मायूस पवेलियन वापस चले गए ।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के जश्न मनाने का अंदाज सोशल मीडिया हुआ वायरल

विराट के आउट होने के बाद टीम का मोर्चा सँभालते हुए हार्दिक पांड्या ने ने चौके से दिलाकर कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को झुमने में मजबूर कर दियाविराट कोहली मैच को फिनिश न करने का अफसोस लेकर पवेलियन लौट गये थे । उसके बाद विराट कोहली स्टेडियम के बाहर सीढ़ी पर बैठकर ताली बाजार के टीम इंडिया का उत्साहवर्धन करने लगे । विराट कोहली को ऐसा करते देख कप्तान रोहित शर्मा भी उनके साथ सीढ़ी पर ही बैठकर मैच को देखने लगे । मैच के अंतिम ओवर में ही जैसे ही टीम के स्टार खिलाडी हार्दिक पांडे ने चौका लगाया । कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली खुशी से झूमते हुए दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। अपने ही अंदाज में दोनों ने एक दूसरे का हौसला अफजाई भी किया । विराट कोहली और रोहित शर्मा के इस तरीके से जश्न मनाने का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है । क्रिकेट फैन्स से काफी पसंद भी कर रहे हैं ।

सीरीज में पहली बार दिखा कोहली का यह प्रचंड रूप

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इस सीरीज में पहली बार अपना प्रचंड रूप दिखाते हुए जबरदस्त तूफानी पारी खेली । विराट कोहली ने 3 चौके और चार लंबे छक्के की सहायता से 48 गेंद पर 63 रन की एक तूफानी पारी खेली । विराट कोहली को इस तरीके से फॉर्म में देख कर क्रिकेट फैन्स को खूब मजा आया । सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के मैदान में टिके रहने तक ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हावी नहीं हो सके । जिसके परिणाम स्वरूप इंडिया यह मैच में 6 विकेट जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज भारत की टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top