”मेरा वो कैच…”, ये कैच पकड़ने के बाद हवा से बात करने लगे हार्दिक पांड्या खुद अपनी ही तारीफ में दे गए बड़बोला बयान

viral video

जैसा कि दोस्तों आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम 8 विकेट से जीतने में सफल रही। वही मुकाबले की बात की जाए तो, रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम न्यूजीलैंड 108 रन पर ऑल आउट हो जाती हैं।

Hardik Pandya

इस लक्ष्य को भारतीय टीम बड़ी आसानी से प्राप्त कर लेती है। भारत की टीम की तरफ से रोहित शर्मा 50 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके तथा 2 छक्के की मदद से 51 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं।

वहीं इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए डेवॉन कॉनवे का अविश्वसनीय कैच पकड़ा था। जिस पर वह खुद की अपनी तारीफ अपने मुंह से करते हुए नजर आए। हार्दिक अपनी ही तारीफ में इतनी बड़ी बात कह गए कि वह अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है।

हार्दिक पांड्या ने की खुद की तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में हार्दिक पांड्या 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर 2 शानदार विकेट चटकाए। इस दौरान पांड्या ने 3 ओवर मैडन भी डाले‌। मैच समाप्त हो जाने के बाद पांड्या पोस्ट प्रेजेंटेशन में कहते हैं कि,

”मेरा वो कैच शानदार था ईमानदारी से कहूं तो शानदार दिन है और हमने विकेट का सही इस्तेमाल किया और हमारे लिए सब कुछ अच्छा रहा।”

इंजरी के बाद वापसी करने पर बोले हैं बड़े शब्द

”बॉडी अच्‍छी हो रही है, वनडे क्रिकेट के लिए तैयार हो गई है और यह सही समय पर हुआ है। हमने शुरुआत में नई गेंद से अच्‍छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। हमें जो भी मौका मिला हमने उसको भुनाया। 108 रन पर उन्‍हें आउट करके हम खुश हैं। बल्‍लेबाजी तो मैं छठे नंबर पर करता हूं, देखते हैं कि टीम प्र‍बंधन क्‍या सोचता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top