“मुझे वो बिल्कुल नहीं पसंद”, मैच के दौरान मोहम्मद शमी को इस चीज से होती है चिढ़न, दूसरे ODI के बाद खोला बड़ा राज

ind vs nz

जैसा कि आज रायपुर में टीम इंडिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले को जितने में सफल रही। इस जीत में टीम इंडिया के गेंदबाज, मोहम्मद शमी का बहुत बड़ा योगदान रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम 108 रनों पर ऑल आउट हो जाती है।

ind vs nz 1 1

इस दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 6 ओवरों में 18 रन देकर 3 अहम विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने एक ओवर मैडन भी फेंका। जिसके लिए शमी को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। मैच के बाद शमी ने अपनी सफल गेंदबाजी राज बताते हुए कहा,

”जब मैं गेंदबाज़ी शुरू करता हूं तब मैं लाइन और लेंथ पर निर्भर करता हूं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आप अच्छी गेंदबाज़ी करते हैें और विकेट नहीं मिलती। कभी-कभी ख़राब गेंदों पर भी विकेट मिलती है। मैं मानता हूं कि आप जितना ज़्यादा समय बिताएंगे उतने बेहतर होते जाएंगे।”

मोहम्मद शमी ने बात करते हुए आगे कहा कि उन्हें अपनी गेंद की खराब सीम पॉजिशन से चिढ़ होती है,

”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा इतना अच्छा सीम पोज़िशन होगा। जब मेरी सीम सीधी नहीं होती है तो मुझे चिड़ होती है। जब आप पारी शुरू करते हैं तब आपको पता नहीं होता है कि विकेट कैसी है। पहले ओवर के बाद आपको अन्य गेंदबाज़ों को संदेश देना होता है। इससे टीम का फ़ायदा होता है।”

 

mohammed shami 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top