“मुझे खिलाड़ियों को डराने की आदत है”, जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय।

ind vs sl

कल की रात में भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 मैच में 2 रनों से हरा दिया है। इस मुकाबले में सर्वप्रथम श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय किया था, पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 162 रन बनाएं।

इस मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया मुख्य रूप से शिवम मावी ने 4 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट चटकाए। भारतीय टीम की तरफ से दीपक हुड्डा सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेलते हैं।

युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं हार्दिक पांड्या

इस सीरीज में कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या टीम के प्रदर्शन से खुश दिखे। उन्होंने सभी प्लेयर के खेल को सराहा और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“अब, हां जरूर (कप्तान कहलाने की आदत हो रही है)। यह सिर्फ ऐंठन है। अब मुझमें लोगों को डराने की प्रवृत्ति है लेकिन अगर मैं मुस्कुरा रहा हूं तो सब ठीक है। मैं ठीक से सो नहीं पाया, पर्याप्त पानी नहीं पीता था और इसलिए ग्लूट्स अकड़ गए थे। मैं इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में (अक्षर के आखिरी ओवर गेंदबाजी करने पर) मदद मिलेगी। हम द्विपक्षीय स्तर पर बहुत अच्छे हैं और इस तरह हम खुद को चुनौती देने जा रहे हैं।”

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा,

“सच कहूं तो सभी युवा खिलाड़ियों ने आज हमें इस स्थिति से बाहर निकाला। बातचीत बहुत साधारण थी, मैंने उसे (मावी) आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी करते देखा है और मुझे पता है कि उसकी ताकत क्या है, बस अपने आप को बैक करो और हिट होने की चिंता मत करो। अगर यही स्थिति है तो हां, मैंने अपनी स्विंग गेंदबाजी पर काम किया है और मैंने उस (इनस्विंगर) पर काम किया है, मैं नेट्स में गेंदबाजी कर रहा हूं और मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करना पसंद है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top