मुंबई को क्वालीफाई कराने में सफल रहे गिल तो, सारा ने किया वीडियो कॉल उसके बाद जो हुआ देखें वीडियो

SARA

गुजरात टाइटंस के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बेंगलोर के खिलाफ अपना शतक जड़कर एक शानदार उपलब्धि हासिल की। । दुनिया भर के क्रिकेट विशेषज्ञों ने शुभमन के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और भारतीय सलामी बल्लेबाज के लिए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई। यहां तक कि मौजूदा युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले विराट कोहली ने भी शुभमन की जमकर तारीफ की। कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुजरात टाइटन्स के सलामी बल्लेबाज के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए कहा कि वह शुभमन के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित थे।

गिल जो इस पूरे आईपीएल सीज़न में शानदार फॉर्म में हैं शतक जड़ने के बाद सारा तेंदुलकर ने भी विडियो कॉल कर उन्हें बधाई दिया । सारा ने फोन कालके माध्यम से विश करते हुए कहा कि , “आप में अपार प्रतिभा है, और दूसरी तरफ गिल हैं। आगे बढ़ो और ऐसे ही मनोरंजन करते रहो करो। इस विडियो कॉल के साथ अफवाह का बाजार फिर से गर्म हो गया है

शुभमन गिल इस समय शानदार फॉर्म में हैं, क्योंकि उन्होंने आरसीबी के खिलाफ सीजन का अपना दूसरा शतक लगाया है। साथ ही उन्होंने अब तक चार अर्धशतक भी लगाए हैं। 14 मैचों में, गिल ने 57 के प्रभावशाली औसत के साथ 680 रन बनाए हैं। नतीजतन, वह वर्तमान में ऑरेंज कैप की दौड़ में दूसरे स्थान पर हैं, जो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी को दिया जाता है। मौजूदा समय में फाफ 730 रनों के साथ शीर्ष स्थान पर काबिज हैं। हालाँकि, अगर गिल 51 और रन बनाने में सफल हो जाते हैं, तो वह फाफ से आगे निकल जाएंगे और अपने लिए ऑरेंज कैप का दावा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top