माही भाई के लिए हमे हार भी मंजूर है, खिताबी सपना टूटने के बाद भी दिल जीत ले गए हार्दिक पांड्या, धोनी के बारे मैं कह दी दिल छूने वाली बात

हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच बेहद कांटे की टक्कर देखने को मिली है। वही इस अंतिम और निर्णायक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हारे हुए मैच में जीत हासिल करके पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। वही इस मुकाबले मैं मिली हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने धोनी के बारे में बड़ा बयान देते हुए बोला है आइए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने।

 

हार के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2023 के इस फाइनल मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। वही पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात में धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में केवल 4 विकेट गवांकर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। लेकिन आपको बता दे की अहमदाबाद में तेज बारिश के कारण मैच काफी देर से शुरू हुई, जिसके वजह से अंपायर ने डीएलएस मेथड का इस्तेमाल करते हुए मुकाबले को 15 ओवर तक सीमित कर दिया और 171 रनों का लक्ष्य चेन्नई के सामने बनाने को दे दिया। वही इस लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने गुजरात के जबड़े से मुकाबले को छीनकर आईपीएल में पांचवीं बार खुद को चैंपियन बनाया है। इस फाइनल मुकाबले में आखिरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने गुजरात के चैंपियन बनने का सपना तोड़ कर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराया है। वही इस मैच में मिली हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि,

“मुझे लगता है किहम बहुत दिल से खेलते हैं, जिस तरह से हम लड़ते रहे उस पर वास्तव में गर्व है। हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं। मैं बहाना नहीं बनाने जा रहा हूं, सीएसके ने बेहतर क्रिकेट खेली। हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, साई सुदर्शन ने इस स्तर पर इतना अच्छा खेला जोकि आसान नहीं होता। हम लड़कों का समर्थन कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ हासिल करें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

इसके बाद हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि,

”लेकिन उनकी सफलता ही उनकी सफलता है। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की है जिसमें मोहित, राशिद और शमी सब हैं। एमएस धोनी पर मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, किस्मत में यही लिखा था। अगर मुझे हारना होता, तो मैं उससे हारना पसंद करता। अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं और वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं। खुदा मेहरबान रहा है, खुदा मुझ पर भी मेहरबान रहा है लेकिन आज उनकी रात थी।

 

दूसरी बार चैंपियन बनने का सपना रह गया अधूरा

 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरा टाइटंस का आई पी एल 2023 में काफी शानदार सफर जारी रखा गुजरात की टीम ने पूरे सीजन में जिस तरह से खेला है वह कोई और टीम नहीं खेल पाई है। वहीं पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम इस बार भी दूसरी बार आईपीएल का खिताब उठाने के लिए तैयार थी, लेकिन चेन्नई के आगे इनके सपने को चकनाचूर होना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top