महेंद्र सिंह धोनी से होती थी इस खिलाड़ी की तुलना 8 मैच खेल ही टीम इंडिया से हुआ बाहर, अब शतकीय पारी खेल पेश की टीम इंडिया की दावेदारी

https://www.espncricinfo.com/series/legends-league-cricket-2022-1334551/match-schedule-fixtures-and-results

जैसे की हम सभी को पता है फिलहाल भारत के अंदर घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा सीरीज यानी कि रणजी ट्रॉफी खेला जा रहा है। जहां, टूर्नामेंट मैं एक से बढ़कर एक खिलाड़ी अपने शानदार परफॉर्मेंस को दिखाते हुए सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं जहां वो रोजाना नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। आपको बता दें कि इन्हीं मामलों में गुरुवार को टूर्नामेंट के दौरान एक सितारे ने अपने प्रदर्शन का जलवा बिखेरते हुए सबका दिल खुश कर दिया जहां उन्होंने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया।

आपको बता दें जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन करता है जहां पर हम सभी उसको महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज के साथ तुलना करते हैं। खबरों के मुताबिक तीन वनडे मैच के बाद ही खेलना छोड़ दिए जहां पर चयनकर्ताओं ने उनसे मुंह मोड़ लिया। जिसकी खिलाड़ी कि हम सभी बात कर रहे हैं उनका नाम सौरभ तिवारी है, जिन्होंने भारत के लिए तीन मैचों को खेलते हुए 49 रन बनाए थे। हालांकि उनका आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग के अंदर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने के साथ ही साथ उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन दिखाया था।

सौरभ तिवारी ने खेली 165 रनों की शानदार पारी

आपको बता दें कि हम जिस खिलाड़ी यानी कि सौरभ तिवारी जो कि एक स्टार खिलाड़ी हैं जिनको हम लोग सितारा बुलाते हैं, उन्होंने गुरुवार को झारखंड के तरफ से खेलते हुए विरोधी टीम के खिलाफ अपना फर्स्ट क्लास करियर का 20 वां शतक जड़ा जहां सौरभ ने झारखंड की सबसे पहली पारी के अंदर शानदार 165 रनों की ताबड़तोड़ पारी को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top