महिलाओं को डांस करते देख शिखर धवन ने खोया आपा, जाके करने लगे बेहूदा डांस – वीडियो

dance

वैसे शिखर धवन भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज के साथ अच्छे कंटेंट क्रिएटर भी है। जो की हर दिन अपने नए नए अंदाज से अपने फैन्स को काफी खुश रखते है। भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) फील्ड के बाहर अपने मज़ाकिया अदाज़ के लिए जाने जाते हैं. धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया के ज़रिए कोई न कोई फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. धवन ने इस बार एक डांस वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कुछ महिलाओं के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

महिलाओं को डांस करते देख शिखर धवन ने खोया आपा- वायरल वीडियो 

धवन वैसे भी काफी मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दरअसल आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहें हैं वो इनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया हैं जो बेहद ही मजेदार वीडियो माना जा रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


 

2023 में धवन को नहीं मिला मौका

गौरतलब है कि 37 वर्षीय शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच में 10 दिसंबर, 2022 को बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. यह वनडे मैच था. इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की घरेलू सीरीज़ खेल चुकी है. धवन को किसी भी सीरीज़ में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top