भारत को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, रणजी में 28 गेंदों में कुटे 78 रन, ठोक डाला सबसे तेज अर्धशतक

dhoni

आपको बता दें कि भारत के अंदर फिलहाल रणजी ट्रॉफी जो कि भारत का सबसे बड़ा घरेलू क्रिकेट है जहां पर ऐसे बहुत सारे खिलाड़ी आपको मिलेंगे जो कि टी-20 अंदाज वाला क्रिकेट टेस्ट के अंदर खेलना पसंद करते हैं। वहीं अगर हम बात करें भारतीय सितारे रियान पराग की जिन्होंने गुरुवार को 278 के स्ट्राइक रेट के साथ ताबड़तोड़ प्रदर्शन दिखाया। जहां, उन्होंने मात्र 28 गेंदों में 78 रन बना डाले जिसके बीच उन्होंने 19 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

रियाग पराग ने खेली तूफानी पारी

जैसा कि हमने बताया खिलाड़ी रियान पराग जिन्होंने बहुत ही ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर मात्र 28 गेंदों मैं 78 रन बनाया जहां उन्होंने 19 गेंदों के अंदर ही अंदर अर्धशतक भी कायम कर लिया। उनका यह सीजन में सबसे पहला अर्धशतक था जहां पर उन्होंने इससे पहले के मुकाबले में शतक जड़ा।

खिलाड़ी रियान पराग ने असम के तरफ से खेलते हुए मैदान पर उतरे तो उस दौरान असम का स्कोर 29 रन पर 2 विकेट था जिसके बाद उन्होंने अपने बहुत ही ताबड़तोड़ और शानदार प्रदर्शन को दिखाते हुए एक आक्रामक रवैया अपनाया और अपनी टीम को सम्मानजनक स्थिति में ले गए जिसके साथ ही साथ उनकी टीम दूसरी पारी में 252 रन बनाए।

असम जीत के करीब

आपको बता दें कि असम ने अपना शानदार पारी को खेलते हुए पहले पारी के दौरान 205 रन बनाए थे जिसके बाद उनकी तरफ से पहली पारी में स्वरूपम ने 83 रनों की पारी को अंजाम दिया। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम ने पहली पारी में 208 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top