बारिश के बाद अजब रंग में खेलेगा मोटेरा का मैदान, जानिए फाइनल मैच का ड्रीम 11 प्रेडिक्शन और पिच रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस

आखिरकार वह समय आ ही गया जिसका इंतजार हम सभी फैंस पिछले 2 महीनों से कर रहे थे। आज यानी 28 तारीख रविवार के दिन आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। जिसमें दो सबसे मजबूत टीमों के बीच भिड़ंत होने वाली है आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का आज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जो कि दोनों टीमों के बीच जमकर घमासान देखने को मिलेगा। यह मुकाबला गुजरात की होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जो कि भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे से शुरू होने वाला है।

 

वही 2 महीनों से घमासान सभी टीमों के बीच होने के बाद अंत के निर्णायक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग और गुजरात टाइटन भिड़ने वाली है। अब देखना यह होगा कि क्या चेन्नई सुपर किंग आईपीएल का खिताब उठाएगी या फिर गुजरात दूसरी बार की चैंपियन बनने वाली है। वही आपको बता दें कि हम इस लेख में बताने वाले हैं दोनों टीमों की तरफ से dream11 में किन खिलाड़ियों को कप्तान और उपकप्तान बनाए और अपनी सबसे तगड़ी dream11 टीम बनाकर कैसे मोटा रकम जीत सकते हैं। आइए जानते हैं नीचे स्क्रॉल करके।

 

कैसा है नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम का पिच

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी स्टेडियम मानी जाती है। वहीं इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना काफी फायदेमंद रहता है। लेकिन आज के मुकाबले में मौसम थोड़ा गड़बड़ हो सकता है, जिसके कारण बारिश अगर होती है तो दोनों टीमों को काफी समस्या झेलना पड़ सकता है। अगर बारिश होगी तो बल्लेबाजी करने में काफी दिक्कत आएगी, क्योंकि गेंद भीगी ग्राउंड पर स्केट करके बल्लेबाजों के पास जाती है ऐसे मैं बल्लेबाजों को काफी ज्यादा मुश्किलें झेलनी पड़ सकती है।

 

49 रुपए के कैटगरी मैं करे join और जीते मोर points

आपको बता दें कि dream11 फेंटेसी एप में ₹49 के कैटेगरी में ज्वाइन करने से आपको काफी ज्यादा फायदा मिलता है क्योंकि इसमें लाखों लोग पार्टिसिपेट करते हैं और अगर आपके बनाए गए 3 में से 7_8 खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो, आपकी पॉइंट्स काफी ज्यादा बढ़ती है और आप रैंक में ऊपर की ओर बने रहते हैं। वहीं अगर एक 11 के 11 खिलाड़ियों ने आपके बनाए गए टीम में से बेहतरीन प्रदर्शन किया और उनके पॉइंट्स भी आपके अकाउंट में काफी ज्यादा बन जाएंगे, जिसके चलते आप रैंक 1 पर भी आ सकते हैं और करोड़ों रुपए आसानी से जीत सकते हैं।

 

चेन्नई गुजरात के मुकाबले में बनाएं dream11 की सबसे तगड़ी टीम

बल्लेबाज_ batsman

. ऋतुराज गायकवाड

. शुभ्मन गिल

. शिवम दुबे

. अजिंक्य रहाणे

गेंदबाज_bowler

. मोहम्मद शमी

. राशिद खान

. दीपक चाहर

. मैथीशा पथिराना

विकेट कीपर_wicket keeper

. डेवोन कन्वे

ऑलराउंडर_allrounder

. रविंद्र जडेजा

. हार्दिक पांड्या

कप्तान_captain

. ऋतुराज गायकवाड

वाइस कप्तान

. शुभमन गिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top