‘बस करो कुलदीप, अगले मैच से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है…’ भारतीय गेंदबाज ने BCCI पर कसा तंज

kuldeep

कोलकाता में हुए दूसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका 215 रन पर ही सिमट गई.डेब्यू मैच खेल रहे नुवानीडु फर्नांडो ने श्रीलंका की तरफ से सबसे ज्यादा 50 रन बनाए.वही जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही.रोहित,गिल और कोहली के जल्द आउट होने के बाद मैच फंस सा गया पर राहुल ने यहां से सूझ बूझ से खेलते हुए टीम इंडिया को जीत दिला दी.राहुल ने भारत की ओर से सर्वाधिक 63 रनो का योगदान दिया.

कुलदीप ने दिखाया अपना जलवा

टॉस के वक्त रोहित ने बताया की चहल चोटिल है और उनकी जगह आज कुलदीप यादव को टीम में शामिल किए गए है.कुलदीप ने अपने प्रदर्शन से किसी को भी निराश नहीं किया.उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में 51 रन देकर 3 विकेट लिए.उसमे पिछले मैच के शतकवीर और इनफॉर्म बल्लेबाज कप्तान शनाका का भी विकेट था.कुलदीप के अलावा उमरान मलिक ने भी तीन विकेट लिया.

कुलदीप के बारे में पूर्व खिलाड़ी ने यह बोला

पिछले कुछ समय से हम सबने देखा की जब जब कुलदीप किसी मैच में अच्छा प्रदर्शन करते है वह अगले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होते है.इसी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज डोडा गणेश ने ट्वीट के जरिए मैनेजमेंट पर तंज से कसा है,ट्वीट में उन्होंने लिखा की,

कुलदीप, बहुत हो गया यार. इतने विकेट मत लो. 3 विकेट पहले से ही अगले मैच के लिए आपके ड्रॉप होने की संभावनाएं वास्तव में बहुत अधिक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top