बड़े मिया तो बड़े मिया छोटे मिया शुभान अला, सरफराज के भाई ने 339 रन ठोक रचा इतिहास

बड़े मिया तो बड़े मिया छोटे मिया शुभान अला, सरफराज के भाई ने 339 रन ठोक रचा इतिहास

घरेलू क्रिकेट में मुंबई टीम की तरफ से खेल रहे हैं सरफराज खान का बल्ला इस समय आग उगल रहा है। सरफराज खान एक के बाद एक करके घरेलू क्रिकेट में शतक लगाए जा रहे हैं। लेकिन फिर भी उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसी बात को लेकर सरफराज खान के बारे में क्रिकेट जगत में काफी विवाद बना हुआ है। लेकिन इसी बीच सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने भी बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए तिहरा शतक जड़कर काफी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं।

 

Sarfaraz Khan ने रणजी ट्रॉफी में जड़े 16 चौके, जड़ा शतक
छोटे भाई मुशीर खान ने खेला खतरनाक पारी

मुंबई टीम के तरफ से खेलते हुए मुशीर खान ने हैदराबाद टीम के खिलाफ 339 रन की खतरनाक पारी खेली है। इनकी बेहतरीन पारी के बदौलत मुंबई टीम ने केवल 8 विकेट के नुकसान पर 704 रन बनाकर पारी को डिक्लेअर कर दिया। वही इस मैच में मुशीर खान ने 367 गेंदों का सामना करके 339 रन ठोक डाले हैं। इस दौरान इनके बल्ले से 34 चौके और 9 छक्के निकले हैं।

My brother Sarfaraz Khan and I had only one dream- to play for India and  make my father happy: Musheer | Sports News,The Indian Express

मुशीर खान मुंबई टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। इससे पहले इनको मुंबई टीम में ही पिछले साल शामिल तो किया गया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं दिया गया था। लेकिन इस साल रणजी में डेब्यू करने का लंबे समय का इंतजार खत्म हुआ और बेहतरीन पारी खेल कर सभी को यह बता दिया कि बड़े भाई कैसा है छोटे भाई भी दमदार बल्लेबाजी करने में माहिर है।

मुशीर खान ने कहा कि मैं अपने पिता और भाई से रणजी ट्रॉफी के बारे में बहुत कुछ सुना है मुझे जब मुंबई से डेब्यू करने का मौका मिला था तब मेरे पास इस खुशी को बयान करने के लिए कोई शब्द नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top