“बड़े मंच का असली सरपंच”, CSK के खिलाफ फाइनल में 47 गेंदों में 96 रन कूट कर छाए साई सुदर्शन, आ गई मीम्स की बाढ़

साई सुदर्शन

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के फाइनल मैच में जीटी के रिद्धिमान साहा और साई सुदर्शन ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उनके विस्फोटक अर्धशतक ने जीटी स्कोरबोर्ड पर 200 से अधिक रन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

टॉस जीतने के बाद, एमएस धोनी ने पहले क्षेत्ररक्षण के लिए चुना, जिससे गुजरात को बल्लेबाजी करने का मौका मिला। नतीजतन, जीटी निर्धारित 20 ओवरों के भीतर 214 रन बनाने में सफल रहा। साहा और साई के बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रशंसक बेहद प्रभावित हुए, जिससे सोशल मीडिया पर व्यापक तालियां बजीं।

साई सुदर्शन

आईपीएल 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट ग्राउंड में हुआ। जीटी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 214 रन का स्कोर हासिल किया। विशेष रूप से, रिद्धिमान साहा ने 39 गेंदों में 54 रनों का योगदान दिया, जबकि साई सुदर्शन ने सिर्फ 47 गेंदों पर 96 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अतिरिक्त, शुभमन गिल ने 20 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया, और हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन के परिणामस्वरूप  गेंदों से  रन बने। साहा और साई के बल्लेबाजी प्रदर्शन को प्रशंसकों से अपार सराहना मिली, जिससे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top