पृथ्वी शॉ के वापसी पर, इन तीन खिलाड़ियों का करियर खतरे में, टीम से कट सकता है जल्दी ही पत्ता।

shaw

भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से पृथ्वी शॉ काफी लंबे समय से बाहर चल रहे थे। लेकिन इन्होंने रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन दिखाया। इस शानदार प्रदर्शन के बदौलत इनको न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज में मौका दिया गया है। लेकिन पृथ्वी शॉ के एंट्री से टीम के इन तीन खिलाड़ियों के लिए खतरे को घंटी बजने लगी है।

1-शुभमन गिल

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मौका मिला था। इस दौरान यह पावर प्ले के अंदर तेजी से रन बनाने में नाकाम रहे। हालांकि जैसा कि आपको भी पता है आगामी सीरीज में पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में शामिल करने का प्रयास किया जा रहा है। शुभमन गिल ने अब तक 3 टी20 मैचों में 19.33 की औसत से महज 58 रन बनाए हैं। आईपीएल में भी शुभमन गिल की स्ट्राइक रेट 125.25 का है।

2- ऋतुराज गायकवाड़

घरेलू क्रिकेट और इंडियन प्रीमियम लीग के अंतर्गत तूफानी बल्लेबाजी करने वाले ऋतुराज गायकवाड वर्तमान समय में बेहद शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। अब तक भारतीय टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड 9 टी20 मैच खेले हैं।

3- ईशान किशन

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन का प्रदर्शन धीरे-धीरे नीचे की ओर जा रहा है। इनको टीम इंडिया के स्क्वाड में टी20 फॉर्मेट कई मौके मिले, लेकिन वो इन मिले मौको में अपनी काबिलियत साबित नहीं कर पाए हैं।

ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए अब तक कुल 24 टी20 मैच खेले हैं, इसमें 127.85 की मामूली स्ट्राइक रेट से उनके बल्ले से महज 629 रन बनाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top