ट्रेंट बोल्ट के अंदर दौड़ा 440 वोल्ट का करंट, अपनी ही गेंद पर 5 फुट तक हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO हुआ वायरल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आज यानि की 19 मई को खेले गए आईपीएल 2023 के 66वें मैच में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। यह मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। दुर्भाग्य से, पंजाब किंग्स का पहला विकेट पहले ही ओवर में गिर गया जब सिमरन ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर कैच आउट ही गेंद पर लपके गए।

ट्रेंट बोल्ट: ट्रेंट के अंदर दौड़ा 440 वॉल्ट का करंट, अपनी ही गेंद पर हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO हुआ वायरल

आपको बता दें कि टॉस जीतकर संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का मौका देते हुए पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। हालाँकि, पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उन्होंने शुरुआती ओवर में ही अपना पहला विकेट गंवा दिया।

ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट ने अपनी ही गेंद पर लपका शानदार कैच

मैच के दौरान ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स की ओर से गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने दूसरी गेंद सिमरन को फेंकी, जो कि बल्लेबाज इस गेंद का बचाव करना चाहती थे हालाँकि, गेंद अप्रत्याशित रूप से अंदर चली गई और तेज़ी से बल्ले का किनारा लेकर टकराई। इसके बाद ट्रेंट बोल्ट ने दाईं ओर शानदार डाइव लगाई और शानदारट्रेंट कैच लपका।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top