टूटा टीम इंडिया का शर्मनाक रिकॉर्ड, श्रीलंका बनी सबसे ज्यादा वनडे हारने वाली टीम, देखें पाकिस्तान का स्थान

indian team

एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच जो कि भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच हो रहा था जिसके अंदर भारतीय टीम ने बहुत ही रोमांचक प्रदर्शन दिखाया जहां कुलदीप यादव की दमदार गेंदबाजी के बाद खिलाड़ी केएल राहुल की शानदार अर्धशतकीय प्रदर्शन के सहायता से भारतीय टीम श्रीलंका को दूसरे वनडे के दौरान 4 विकेट से मात दी.

एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच के साथ अब भारतीय टीम श्रीलंका से 2-0 से बढ़त में है जहां अब इसका तीसरा मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा और यह मैच तिरुवनंतपुरम के अंदर खेला जाएगा। आपको बता दें भारत वर्सेस श्रीलंका के दूसरे वनडे में 216 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 43.2 ओवर खर्च कर टारगेट को हासिल किया।

आपको बता दें भारतीय टीम के तरफ से राहुल एक लौते खिलाड़ी थे वहां जिन्होंने 50 साल लगाया था जिसके बाद लोकेश राहुल ने 64 रनों की नाबाद पारी को अंजाम दिया और अपने वनडे करियर में 12वीं 50 लगाई। इनके बाद दूसरे नंबर पर सबसे सफल भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने 36 रन हासिल किया। और साथ ही साथ रोहित शर्मा 17, शुभ्मन गिल 21, विराट कोहली 4, श्रेयस अय्यर 28 और आखिर में अक्षर पटेल 21 रन बनाकर चलते बने जहां दूसरी तरफ लाहिरु कुमारा और करुणारत्ने ने दो-दो विकेट हासिल किया।

मैच के दौरान भारत ने 14.2 ओवर के तहत 84 के स्कोर पर 4 विकेट खो दिया था जिस समय केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने पांचवे विकेट के लिए 119 गेंदों का सामना करते हुए 75 रनों की पार्टनरशिप को अंजाम दिया जहां पांडे को आउट कर श्रमिकों ने इस साझेदारी को खत्म किया। इन सभी को देखते हुए अब भारतीय टीम अपना शर्मनाक रिकॉर्ड तोड़ चुका है जहां पर अब सबसे ज्यादा वनडे हारने वाली टीम श्रीलंका बन चुकी है। जहां पर श्रीलंका ने भारतीय टीम को (436 हार) से ज्यादा हार चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top