झा2 टीम लेके पहुंचे वर्ल्ड कप खेलने, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का बड़ा बयान बोले इससे अच्छा तो

pak team

PAK VS ZIM match: दो मैच लगातार हारने के बाद अब पाकिस्तान के दिग्गजों के नजर में पाकिस्तान निशाने पर है। पाकिस्तान के खिलाड़ी भी पाकिस्तान की हार का अंदाजा पहले ही लगा कर बैठ चुके हैं।

Mohammed amir on the PAK VS ZIM match:

T20 वर्ल्ड कप 2022 के अंदर लगातार दूसरी बार हारने के बाद पाकिस्तान दिग्गजों के नजर में सवालों से पूरी तरीके से घीर चुकी है। केवल भारतीय नहीं बल्कि पाकिस्तान के दिग्गज भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। कोई इस टीम के खराब खेल को वजह के तौर पर बता रहा है, और कोई पूरे टीम का सिलेक्शन को ही गलत ठहरा रहा है। वहीं, सलेक्शन के दौरान संरक्षण में एक ऐसा खिलाड़ी भी था जो सेलेक्ट करने वालों पर सवाल खड़ा कर दिया था और आज टीम की स्थिति कुछ ऐसी है।

मैच से पहले ही उठा दिया सवाल

पाकिस्तान का सिलेक्शन टीम का ऐलान होने के बाद से ही मोहम्मद अमीर सोशल मीडिया के द्वारा इस टीम को गलत ठहराने लगे और बोला कि यह टीम फ्लॉप है। और उनके कहे के मुताबिक यह बात अब सच भी होने लगी है। मोहम्मद ने इस 15 खिलाड़ियों की टीम को मुख्य चयनकर्ताओं का चीप सिलेक्शन बताया था। और उनका यह पुराना ट्वीट फिर से विरल हो रहा है।

टीम हुआ हलाल, सब ने किया बवाल

पाकिस्तान के दो बार लगातार हारने के कारण से मोहम्मद अमीर ने फिर से सोशल मीडिया के द्वारा अपनी भड़ास को निकालते हुए नजर आए हैं। उन्होंने यह लिखा है कि, “पहले दिन से मैंने कहा कि खराब चयन है। अब हार की जिम्मेदारी कौन लेगा। मुझे लगता है कि यह चेयरमैन जो पीसीबी का खुदा बना हुआ है और चीप सिलेक्टर से छुटकारा पाने के समय है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top