जडेजा के तूफान में उड़ी सूर्य कुमार की टीम, बल्ले से भी ताबड़तोड़ पारी, डेब्यू में फ्लॉप सरफराज का भाई मुशीर

surya

आपको बता दें कि घरेलू क्रिकेट के दौरान रणजी ट्रॉफी के तीसरे राउंड का आज दूसरा दिन था जहां तीसरे राउंड में भी पांच ग्रुप के 19 मैच खेले जा रहे हैं. तीसरे राउंड के दौरान खिलाड़ियों ने बहुत ही ताबड़तोड़ और धाकड़ प्रदर्शन दिखाया जहां पर सूर्य और पराग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. आइए देखते हैं कुछ ऐसे मैचों को जिसके अंदर खिलाड़ियों ने दिखाया अपना ताबड़तोड़ रूप-

मुंबई वर्सेस सौराष्ट्र, एलाइट ग्रुप बी

आपको बता दें कि मुंबई वर्सेस सौराष्ट्र इलाइट ग्रुप बी में सौराष्ट्र के खिलाफ मुंबई ने अपनी पहली पारी को खेलते हुए 230 रन खड़े किए. मुंबई की तरफ से खेलने वाले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव ने 95 और वहीं दूसरी तरफ सरफराज खान ने 75 रन खड़े किए. वही विरोधी टीम के तरफ से खेलने वाले जडेजा ने सबसे अधिक 4 विकेट हासिल किया.

दूसरी पारी के आते आते हैं सौराष्ट्र ने 120/6 का स्कोर बना लिया था. प्रेरक 25 और वहीं दूसरी तरफ धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने 24 रन बनाकर अपनी नाबाद पारी को अंजाम दिया. वही टीम ने अपनी बढ़त 179 रनों से की. आपको बता दें कि पहली पारी में सौराष्ट्र ने अपने टीम को 289 रन दिए.

आंध्र वर्सेस महाराष्ट्र, एलाइट ग्रुप भी

आंध्र वर्सेस महाराष्ट्र इलाइट ग्रुप बी के मैच में आंध्र ने अपनी पहली पारी को खेलते हुए किरण शिंदे के साथ 52 और हनुमा वीहारी के साथ 49 रनों को प्राप्त किया जिसके सहायता से 211 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top