चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोमांटिक मूड में दिखे विराट कोहली। कैच लपकने के बाद अनुष्का शर्मा को दी Flying Kiss, वायरल हुआ VIDEO

जैसा कि के दोस्तों रविवार के दिन आईपीएल के अंतर्गत डबल हेडर वाले मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान पहला मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में संजू सैमसन टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लेते हैं। लेकिन इस मुकाबले को आरसीबी 7 रनों से जीतती है।

इस मुकाबले के दौरान अनुष्का शर्मा भी इस मैच में अपने पति विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचीं। कोहली ने इस मुकाबले में कुछ ऐसा किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा को दिए KISS

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी टीम में 189 रन बनाए। इस पारी में मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हैं। हालांकि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए यशस्वी जयसवाल और देवदत्त पूरा प्रयास करते हैं लेकिन अंत में यह दोनों बल्लेबाज असफल नजर आए।

VIDEO: 40 हजार लोगों के आगे रोमांटिक हुए विराट कोहली, कैच लेने के बाद अनुष्का शर्मा को दी 'Flying Kiss',

इन दोनों ही बल्लेबाज़ों ने बेहतरीन बल्लेबाज़ों की। लेकिन 14वें ओवर में हर्षल पटेल ने यशस्वी की पारी का अंत कर दिया। दरअसल, उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद यशस्वी को डाली। उनके द्वारा की गई फुल टॉस गेंद पर बल्लेबाज़ ने लॉन्ग ऑन की बाउंड्री की ओर बडा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन वहां विराट कोहली ने शानदार कैच पकड़ा।

विराट कोहली

उसके बाद इन्होंने अनुष्का शर्मा की तरफ इशारा करते हुए उनको फ्लाइंग किस दिया। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था वह नजर आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top