गेंद है या बवण्डर, जो रूट ने फेंकी ऐसी जादुई गेंद, चारो खाने चित हुए टॉम लेथम – वीडियो

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें,कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच में खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच वेलिंगटन में खेला जा रहा है। और इसी टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड ने 435 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड को बहुत ही जल्दी आउट कर दिया। वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में सिर्फ 209 रन ही बना पाई।

इंग्लैंड के कप्तान रह चुके,जो रूट ने अपने अलग ही नए अंदाज में गेंदबाजी करते हुए नजर आए।जिससे उन्होंने अपने इस गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टॉम लैथम को पवेलियन में जाने पर मजबूर कर दिया। और अपने इसी खतरनाक गेंदबाजी से वह लोगों के बीच में बहुत ही तेजी से छा गए।और उन्होंने अपने कप्तान का भी दिल जीत लिया।

Joe Root Celebrappeal video: Confident Joe Root celebrates even before  Chris Gaffaney's decision after dismissing Tom Latham on Day 3 - The  SportsRush

जो रूट ने अपने टीम को निराश नही होने दिया।न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टॉम लैथम ने 38 रन बनाकर अपनी एक अच्छी शुरुआत में नजर आ रहे थे। लेकिन 53 ओवर की गेंदबाजी करते समय रूट ने लैथम को आउट कर दिया। और उन्होंने अपनी पांचवीं गेंद पर विकेट करवा लिया।आपको बता दें कि टॉम लैथम के पैर पर जाकर बहुत ही तेजी से जो रूट का गेंद लगा।

जो रूट ने इस खतरनाक अंदाज में अपने गेंद को फेंका कि लैथम को समझ में ही नहीं आया। और वह आउट हो गए।इस घटना को देखते हुए उन्होंने ग्राउंड अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए तीसरे अंपायर की ओर जाने का निर्णय लिया। लेकिन उन्हें वहां से भी कोई राहत नहीं मिली।और अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट होने का निर्णय दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top