कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस खिलाडी को किया बाहर, निकाला अपना गुस्सा लगातार मचा रहा है धमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस खिलाडी को किया बाहर, निकाला अपना गुस्सा

IPL 2023 की शुरुआत काफी नजदीक आ चुकी है जिसके कारण सभी फैंस मैं उत्साह और भी बढ़ गया है। आईपीएल मिनी ऑक्शन की शुरुआत दिसंबर के महीने में होने वाला है । जो कि भारत की कोच्चि शहर में होगा। ऑक्शन के बाद आईपीएल की सभी टीम में यह पता चल जाएगा कौन सा खिलाड़ी किस में खेलेगा। लेकिन कुछ टीम अपने मैच विनर खिलाड़ियों को टीम से बाहर करके, काफी पछता रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने किया था इस खिलाड़ी को बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक ऐसे खिलाड़ी को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है, जो इस सीजन में केकेआर को आईपीएल का चैंपियन बना सकता था।जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उनका नाम शेल्डन जैकसन है। जिनको ऑक्शन के पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम से बाहर कर दिया था। शेल्डन जैकसन ने पिछले साल केकेआर के लिए बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। लेकिन इसके बावजूद भी उनको टीम से रिलीज कर दिया गया।

घरेलू क्रिकेट में बना चुके हैं 6000 से भी ज्यादा रन

शेल्डन जैकसन इस साल घरेलू क्रिकेट में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हाल ही में हुई विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्ट्र टीम की तरफ से खेलते हुए फाइनल मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी। और अपने टीम को चैंपियन बनाने में बहुत बड़ा योगदान निभाया था। इसके बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी शेल्डन जैकसन ने खतरनाक बल्लेबाजी किया।

शेल्डन जैकसन अभी तक 80 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं। इन्होंने अभी तक 19 शतक और 32 अर्धशतक लगाया है। और 50 की औसत से इन्होंने 6020 रन बनाए हैं। इतने शानदार प्रदर्शन के बाद भी कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनको अपने टीम से बाहर कर दिया,, जो आने वाले समय में काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top