किस दौर से गुजर के भारतीय टीम के कप्तान बने हार्दिक, झकझोर देंगी ये तस्वीरें

hardik

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के एक बहुत ही जाने-माने और एक फेमस सुपरस्टार ऑलराउंडर हैं जहां पर इन्होंने अपने कारनामों से सब के मुंह पर अपना नाम बसा कर रखा है जिसके बाद कोई भी इनके निजी जिंदगी के बारे में जानने का इच्छा जाहिर करेगा जहां हम आपको आज इनके परिवार और उनके करियर के बारे में बताने वाले हैं।

हार्दिक पांड्या ने शेयर की बचपन की फोटो, फैंस ने लिए जमकर मजे - hardik  pandya share childhood photo with krunal - Sports Punjab Kesari

हार्दिक पांड्या ने अपना डेब्यू 26 जनवरी 2016 को T20 में किया था और वही 16 अक्टूबर 2016 को भारतीय टीम में मौका मिला और दूसरी तरफ 26 जुलाई 2017 को टेस्ट में डेब्यू करने का सफलतापूर्वक अवसर प्राप्त हुआ।

Hardik Pandya's wife Natasa Stankovic pregnant for the second time? Here's  the truth | Masala News – India TV

वहीं अगर हम इनके घर की बात करें तो वह गुजरात के वडोदरा शहर मैं दिवालीपुरा में स्थित है जहां इनकी बीवी यानी पत्नी का नाम नताशा स्टेनकोविक है जिनसे इन्होंने जनवरी 2020 में सगाई कर ली थी और 4 महीने बाद यानी कि 31 मई 2020 को हार्दिक ने सफलतापूर्वक विवाह रचाया।

Hardik Pandya Share Throwback Photo With Brother Krunal Jos Buttler  Hilarious Reaction - हार्दिक पंड्या ने पोस्ट की अपनी बचपन की फोटो तो छूटी  इंग्लैंड के खिलाड़ी की हंसी, दिया ऐसा ...

हार्दिक पांड्या की फैमिली

हार्दिक पांड्या बचपन से ही एक मिडिल परिवार के हिस्सा थे जहां पर इनके पिता हिमांशु पंड्या का कार का बिजनेस था और उनको क्रिकेट से बहुत ही ज्यादा लगाव था और आगे जाकर इनके पिता इन दोनों को भारतीय टीम के अंदर खेलते हुए देखना चाहते थे जहां पर इन्होंने इन दोनों को क्रिकेट सिखाने के लिए अपना कार का बिजनेस छोड़ा और वडोदरा के लिए निकल गए जहां आपको बता दें हार्दिक पांडे और उनके भाई का जन्म सूरत में हुआ था।

Natasa Stankovic posts pics with Hardik Pandya, Agastya and others from  family's Christmas celebrations | Bollywood - Hindustan Times

हार्दिक पांड्या की मां का नाम नलिनी पांडेय है जहां सभी परिवार एक साथ रहती है जहां इनके भाई कुणाल पांड्या हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा भी साथ में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top