किसी ने उठाया गोद में तो किसी ने लिया सरेआम किस, मुंबई के मालकिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें

मुंबई के मालकिन की कुछ अनदेखी तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे ज्यादा लोगों के बीच में पसंद की जाने वाली टीमों में से एक है।रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम आईपीएल 2022 भले ही उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। हालांकि इस बात को भी कोई नहीं बोल सकता कि एमआई T20 लीग एक सफल और मजबूत टीम है।टीम अपने परफॉर्म में हो या ना हो हमेशा ही नीता अंबानी खिलाड़ियों के सपोर्ट में नजर आती हैं। और कई बार ऐसा भी सबूत मिला है।

मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी की ये तस्वीर देखकर आप भी रह जायेंगे  दंग, देखिये खुबसूरत तस्वीरे - First Bharatiya

जिसमें नीता का अपने खिलाड़ियों पर भरोसा साफ तौर पर देखा जा सकता है। नीता अंबानी अपने टीम मुंबई इंडियन प्रीमियर लीग की सफल टीम है। जो आपको बता दें, कि रोहित शर्मा की अगुवाई में यह टीम 5 बार चैंपियन बन चुकी है। टीम मुकाबला जीतती है, तो नीता अंबानी खुशी से उछल पड़ती है।और खिलाड़ियों को गले लगा लेती हैं।जिसके बाद उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद होने के कारण वायरल हो जाती हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी में साल 2013 में मुंबई इंडियंस ने पहली बार क्रिकेट मैच का कब जीता था। और यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। और नीता अंबानी की एक और तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह भज्जी के साथ हैं।और भज्जी ने उन्हें अपनी गोद में उठाया हुआ है।जिसके बाद यह पिक्चर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

नीता अंबानी ने भरी महफिल में किया गैर मर्द के साथ कपल डांस, जानिए कौन है वो शख्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top