कभी थी चीते जैसी रफ़्तार और फुर्ती, आज खुद के पैरो पर नहीं हो पा रहे खड़ा, जडेजा हुए भावुक बोले

jadeja

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा वर्तमान समय में चोट के कारण टी-20 विश्व कप के बाहर हो गए हैं। जो कि टीम इंडिया के लिए काफी बुरी खबर है। वर्तमान समय में जडेजा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जडेजा जमीन पर धीरे-धीरे चलने की कोशिश कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रविंद्र जडेजा सफेद कलर के टी शर्ट और ब्लैक कलर के साथ पेंट पहने हुए हैं। और आप देख सकते हैं कि वह अपने पैर पर बैंडेज से लगाए हुए हैं। आपको बता दें वर्तमान समय में जडेजा नेशनल क्रिकेट एकेडमी मैं रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे है। उनके घुटने में चोट आई थी। जिसकी वजह से सर्जरी हुई थी।

इस चोट के कारण रविंद्र जडेजा न तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज में सम्मिलित हो पाए, ना ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में। रवीन्द्र जड़ेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान और होंगकोंग के सामने पहले दो मुकाबले में शामिल थे। लेकिन उसके बाद चोट के चलते बाहर हो गए। जडेजा अपने प्रदर्शन से टीम का संतुलन संभाल लेते है। लेकिन उनकी अनुपस्थिति में कप्तान और कोच को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

अगर जो हम रवीन्द्र जडेजा के करियर की बात करें तो जडेजा ने सभी फॉर्मेट में मिलाकर 630 मैचों में 7000 से ज्यादा ओवर की गेंदबाजी करते हुए 897 विकेट हासिल किए है। वहीं उन्होंने घरेलू फर्स्ट क्लास, लिस्ट-ए और आईपीएल के मैच में 13000 रन बनाए है। फिलहाल उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने का लिए कुछ समय लगेगा। क्योंकि उन्हें सर्जरी के बाद कडे रिहैब से भी लंबे समय तक गुजरना है।

क्या आप भी रविंद्र जडेजा के फैन हैं। अगर हां तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top