एक बार फिर यह खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए बना विलेन, पहले मैच में ही खुल गई पोल, विश्व कप 2023 में मौका मिलना मुश्किल

रोहित कोहली राहुल का टीम से कटा पत्ता

हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम 67 रनों से जीतने में सफल रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की शानदार शतकीय पारी की सहायता से भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 373 रनों के लक्ष्य को विरोधियों से श्रीलंका के सामने रखती हैं।

जवाब में श्रीलंकाई टीम ने भी शानदार बल्लेबाजी की और बड़े लक्ष्य का पिछा करते हुए सिर्फ 306 का स्कोर बनाया, जिससे उनको यह मैच 67 रन हारना पड़ा।

भारतीय गेंदबाजों का औसत प्रदर्शन

दोनों टीमों के बीच पहले मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन औसत रहा। हालांकि टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 373 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला एकतरफा है, लेकिन फिर भी टीम इंडिया के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। इस सूची में सबसे ख़राब गेंदबाजी मोहम्मद शमी की रही।

मोहम्मद शमी का साधारण प्रदर्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी लंबे समय से कंधे की चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ इनको पहले मुकाबले में मौका दिया जाता है। इस दौरान इन्होंने 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 67 रन लुटाए। वह अपने खाते में सिर्फ एक विकेट जोड़ पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top