ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के तुरंत बाद एक्शन में आया बीसीसीआई, कर दिया है बड़ा ऐलान

wasim jafar

जैसा कि हम सभी जानते हैं ऋषभ पंत का हाल ही में एक बहुत ही बेहद गंभीर हादसा हुआ जहां वह बहुत ही गंभीर हालत में पाए गए.उनको दिल्ली हॉस्पिटल रेफर किया गया और अभी फिलहाल वह ठीक है. दरअसल वह दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे जहां पर आपको बता दें कि उनका घर भी वहीं पर है. खिलाड़ी ऋषभ पंत के सर पर और उनके घुटने पर चोट लगा है. आपको बता दें कि हॉस्पिटल पहुंचते वह पूरी होश में थे जहां पर वह हादसे से पहले अपनी मां के पास उनको सरप्राइस करने जा रहे थे.

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद तुरंत एक्शन में आया बीसीसीआई

आपको बता दें कि एक्स-रे करने के बाद हमें पता चला कि ऋषभ पंत की कोई हड्डी नहीं टूटी. जहां पर ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में चोट लगा और वह कितना ज्यादा गंभीर है जहां पर हमें इस चीज का पता MRI या आगे जांच से पता चलेगा. आपको बता दें कि लिगामेंट की चोट को ठीक होने में कम से कम 2 से 6 महीनों का समय अंतराल लगता है। आपको बता दें कि हादसे के बाद ऋषभ पंत के पीठ पर एक बड़ा सा घाव बन चुका है जहां पर यह सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है, और ये घाव आग लगने के कारण नहीं हुई है। आपको बता दें कि ऋषभ पंत डिस्कनेक्ट के हादसे के बाद बीसीसीआई ने उनके ऊपर तुरंत एक्शन लिया जा पर उन्होंने ऋषभ पंत के लिए दुआ की और बयान में कहा कि हम ऋषभ पंत और उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

बीसीसीआई के तरफ से जय ने अपना बयान देते हुए कहा कि; “बीसीसीआई पूरी तरह से ऋषभ पंत के परिवार वालों और जहां ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है उस अस्पताल के संपर्क में है। ऋषभ पंत को बेस्ट मेडिकल सुविधाएं और इलाज दिलाने का काम चल रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top