“उसकी वजह से ही…”, 60 रनों की बेमिसाल पारी खेलने के बाद ऋतुराज गायकवाड खोला यह राज आरसीबी के इस खिलाड़ी को लेकर दिया बयान

csk

जैसा कि दोस्तों हाल ही में एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 15 रनों से जीत मिली। वही मुकाबले की बात करें तो टॉस हारने के बाद ऋतुराज गायकवाड की विस्फोटक पारी के बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 172 रनों का स्कोर दिया।

जवाब में गुजरात 157 पर ऑल आउट हो जाती है। इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड ऋतुराज गायकवाड को सौंपा गया। अवार्ड पाने के बाद इन्होंने कई राज खोले। आइए जानें।

पोस्ट मैच सेरेमनी के दौरान बातचीत करते हुए ऋतुराज गायकवाड ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान और बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस की तारीफ की। साथ ही उन्होंने ड्वेन कॉन्वे को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा,

“चेन्नई के लिए पिछले तीन-चार मुकाबले बिल्कुल ही अलग रहे हैं। पहली कुछ मैच में विकेट अच्छी थी। लेकिन बाद में विकेट के हिसाब से ढलना पडा। बल्लेबाजों को स्ट्राइक रोटेशन और खराब गेंदों का फायदा उठाने की कोशिश करनी होगी। फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन कॉनवे बेहद ही शानदार बल्लेबाज हैं। फाफ एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो गेंद को आक्रमक अंदाज में खीलते हैं। कॉनवे के पास बेहतरीन बल्लेबाज़ी है।”

गायकवाड ने खेली थी 60 रनों की अहम पारी

इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड 44 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। वहीं उनके बल्ले से इस दौरान 7 चौके और एक छक्का निकला। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 87 रनों की बेमिसाल साझेदारी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top