इरफान पठान से 10 साल छोटी है उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती है मात

irfan pathan

आज इस लेख में हम खिलाड़ी इरफान पठान और उनकी बीवी के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां बात करने से पहले बता दे इरफान पठान जो कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर है जो कि 2016 में अपनी गेंदबाजी या क्रिकेट कौशल की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं.

Irfan Pathan से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात… 3

हम इरफान पठान की शादी के बाद कर रहे हैं जहां पर यह बहुत ही चर्चा में चल रही थी जहां इरफान पठान ने फरवरी 2016 में सऊदी अरब की रहने वाली सफा बैग से शादी की. शादी को देखने के बाद कई भारतीय प्रशंसक को झटका लगा।

Irfan Pathan's wife Safa Baig is very beautiful - Sports Big News

आपको बता दो यह दोनों 2014 में मिले थे जहां पर इन दोनों ने अपने इस बंधन को 2 साल तक सब से छुपा कर रखा था। आपको बता दें इन दोनों ने अपनी शादी ज्यादा धूमधाम से नहीं की थी जहां पर इनके केवल करीबी लोग और उनके परिवार वाले ही इनके शादी में मौजूद थे जहां पर आपको बता दें इनका विवाह समारोह मक्का में हरम शरीफ में हुआ था। और आपको बता दे इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इमरान खान है।

Irfan Pathan से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात… 2

आपको बता दें उनकी पत्नी सफा जिनका जन्म 28 फरवरी 1994 को जेद्दाह में हुआ था। आपको बता दें इनकी पत्नी उनसे 10 साल छोटी है पर उनकी खूबसूरती अपरंपार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top