इनसे हम वर्ल्ड कप जितने की उम्मीद लगाए बैठे है, सीरीज हारने के बाद गुस्साए फैंस ने लगाई टीम इंडिया को फटकार

ind vs aus

आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रनों से करारी शिकस्त दी है। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल कर इस सीरीज को अपने नाम कर लिया।

Ind vs Aus: 10 Funniest Memes On India's Series Defeat
वही आपको बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जो कि भारतीय गेंदबाजों के आगे कंगारू बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी। ऑस्ट्रेलिया ने 49 ओवर में मात्र 269 रन पर ही ऑल आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से सबसे अधिक रन मिचेल मार्श ने बनाया उन्होंने 47 रन की बेहतरीन पारी खेली।

IND vs AUS, 3rd ODI: Best memes from the game

जम्पा के फिरकी के आगे घुटने टेक दिए भारतीय बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया के 269 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की बल्लेबाजी बिल्कुल ही साधारण रही। शुरू में कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 30 रन बना दिए। इनके अलावा शुभ्मन गिल ने भी 37 रन की बेहतरीन पारी खेली। लेकिन फिर इन दोनों बल्लेबाजों ने अपना विकेट गंवा दिया। उसके बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली और लोकेश राहुल ने बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी कर भारत को एक बार फिर से मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। विराट कोहली ने 54 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली।

IND v AUS, 3rd ODI: Suryakumar Yadav Out for Golden Duck Again, Fans  Congrtualte T20 Star on 'Hat-trick'

लेकिन दुर्भाग्यवश अपनी पारी को और आगे नहीं बढ़ा पाए। वही फिर इसके बाद केएल राहुल ने 32 रन की धीमी पारी खेली इसके बाद अक्षर पटेल मात्र 2 रन पर रन आउट हो गये । वहीं बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव ने अपना खाता भी नहीं खुल पाया एस्टन आगर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने थोड़ी उम्मीद जगाए रखें लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के आउट हो जाने के बाद भारत इस सीरीज मैं हार के बेहद करीब आ गई। इसके बाद कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी भी अपना विकेट गंवा बैठे। जिसके चलते भारतीय टीम 248 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 21 रनों से अपने नाम कर लिया और इसी के साथ इस सीरीज को भी आसानी से अपने कब्जे में कर लिया।

IND vs AUS: Suryakumar Yadav's horrid run continues as he gets dismissed  for third consecutive golden duck - BJ Sports - Cricket Prediction, Live  Score
ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज एडम जांपा ने किया। उन्होंने 4 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। इनके अलावा एस्टन आगर ने 2 विकेट हासिल किया। वही स्टोइनिस और सीन एबॉट ने 1_1 विकेट चटकाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top