अर्जुन की हो रही बाहबाही, उधर डेब्यू में 7 रन देकर 7 विकेट झटककर जडेजा ने मचाया धमाल

JADEJA

जैसे कि हम सभी जानते हैं इन दिनों रणजी ट्रॉफी को खेला जा रहा है जहां आए दिन कुछ ना कुछ रोमांचक देखने को मिल रहा है जिसमें पुडुचेरी और छत्तीसगढ़ वाले मैच के दौरान भारत को अपना अगला रविंद्र जडेजा हासिल हो गया। दरअसल, मैच के दौरान अजय जादव ने केवल एक पारी के अंदर ही 7 विकेट हासिल किए जो कि सबको चौंका डाला।

अजय यादव मंडल ने 7 रन देकर झटके 7 विकेट

जैसा कि हम सभी जानते हैं की टॉस जीतकर पहले छत्तीसगढ़ ने बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए विरोधी टीम के गेंदबाजी करने का मौका दिया जिसके अंदर छत्तीसगढ़ ने केवल 162 रन बनाया जहां पर पुडुचेरी के तरफ से अंकित और सागर ने चार चार विकेट हासिल किए। वहीं छत्तीसगढ़ के इस दिए गए लक्ष्य के जवाब में पुडुचेरी केवल 37 रन ही बना सके। छत्तीसगढ़ के पारी के दौरान अजय यादव मंडल ने 11.2 ओवर के अंदर 7 रन खर्चा कर 7 विकेट हासिल किया।

अजय यादव मंडल को कहा जा रहा जडेजा का नया रूप 

वहीं दूसरी पारी के दौरान छत्तीसगढ़ में 182 रनों का स्कोर खड़ा किया जहां पुदुचेरी के सामने 307 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर सबको चौंका दिया। जिसके जवाब में पांडिचेरी ने केवल 177 रन बनाया और मैच 132 रनों से हार गया जिसके बाद अजय जादव मंडल को उनके शानदार गेंदबाजी करने के कारण मैन ऑफ द मैच का अवार्ड से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top