“अगर भारत हारता तो मै ड्रेसिंग रूम जाकर संन्यास का ऐलान कर देता” दिग्गज खिलाडी का बड़ा बयान

ind vs pak

T20 वर्ल्ड कप 2022 के अंदर भारत-,पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले को बहुत दिन हो चुके हैं, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने जिस तरीके से आखरी में 1 रन लेकर भारत को इस ऐतिहासिक जीत को दिलाने में छोटी सी सही पर महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है, वो एक बहुत ही अच्छा फैसला था। नहीं तो यह मैं टाइ भी हो सकता था।

लेकिन खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके एक रन लेकर भारत को एक आसान जीत का रास्ता दिखाया और पुराने हिसाब को भी पूरा कर लिया।

और इसी के कारण दिग्गज खिलाड़ी किंग विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन को भी बहुत इज्जत दिया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने जो किया है वह कोई छोटी बात नहीं है वह भी एक बहुत बड़ा योगदान है, जिन्होंने अब आखिरी गेंद को लेकर बहुत ही बड़ा खुलासा सबके सामने किया।

रविचंद्रन अश्विन ने बताया सच

23 अक्टूबर को मेलबर्न में हुए भारत-पाकिस्तान के बीच इस महा मुकाबले के अंदर बहुत सारे ऐतिहासिक साक्ष्य नजर आए हैं, जिस वजह से इस मुकाबले को बहुत सालों तक याद रखा जाएगा। विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से पाकिस्तान से जीत लेकर अपने नाम करके पाकिस्तान भारत का पुराना हिसाब बराबर कर लिया।

मुकाबले के दौरान अश्विन ने बोला था कि, जब एक गेंद पर 1 रन चाहिए था, उस समय अगर मैं आउट हो जाता तो मैं सीधा ड्रेसिंग रूम में जाकर ट्विटर पर ट्वीट करके यह लिखता की “थैंक्स अ लॉट क्रिकेट करियर शानदार रहा”।

क्रिकेट से ले लेते सन्यास

जाहिर सी बात है कि अश्विन ने यह बात मजाक मजाक में कही थी पर उनका सीधा मतलब यही था, कि अगर आखिरी गेंद पर वह आउट हो जाते हैं और भारत को जीत नहीं दिला पाते तो वह क्रिकेट से सन्यास ले लेते, लेकिन रविचंद्रन अश्विन की इस रणनीति की तारीफ करनी पड़ेगी कि कैसे उन्होंने इस मुश्किल परिस्थिति के अंदर अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके 1 रन से भारत को एक ऐतिहासिक जीत हासिल करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top