सूर्य कुमार यादव बनने चले थे बाबर आजम करवा लिए भारी बेइज्जती – वीडियो 

वर्तमान समय में T20 क्रिकेट का टूर्नामेंट लगभग सभी देशों में खेला जा रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी 20 ओवर के खेल में यही चाहते हैं कि तेजी से रन बनाकर

वर्तमान समय में T20 क्रिकेट का टूर्नामेंट लगभग सभी देशों में खेला जा रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी 20 ओवर के खेल में यही चाहते हैं कि तेजी से रन बनाकर एक बड़े स्कोर तक ले जाए। वही कुछ खिलाड़ी एबी डिविलियर्स और सूर्यकुमार यादव की तरह है 360 शॉट लगाकर आसानी से रन बनाना चाहते है। लेकिन जितना यह सुनने में आसान लगता है उतना करने में नहीं। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस शॉट को प्रैक्टिस के दौरान खूब दोहराया। जिसे क्रिकेट फैंस ने देखकर करा ट्रोल।

 

बाबर आजम की हुई बेज़्जती

कुछ दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान बाबर आजम की प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, बाबर आजम नया मिस्टर 360 । वीडियो मैं साफ देखा जा सकता है कि , बाबर आजम एबी डिविलियर्स और सूर्यकुमार यादव के जैसा ही 360 शॉट लगाने की कोशिश कर रहे हैं। वही इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस ने भी बाबर आजम के लिए खूब मजे।

ट्रोल करते हुए उड़ाया गया है मजाक

बाबर आजम के वीडियो पर लोगों ने रिजेक्ट करते हुए कहा कि, बाबर के पास विराट और गिल की तरह वाइट शॉट रेंज नहीं है। वही दूसरे यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल करते हुए लिखा है की, ये तो 60 डिग्री का भी शॉट नही है। घंटे का किंग।

 

आईसीसी अवार्ड मैं दर्ज कराया है अपना नाम

आपको बता दे कि बाबर आजम ने इस साल आईसीसी अवॉर्ड्स मैं अपना नाम दर्ज कराया है। बाबर आजम को इस साल आईसीसी के 2 अवॉर्ड्स मिले है। पहला अवार्ड आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब मिला है और दूसरा मैच वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top