“लड़की के चक्कर में बर्बाद हो गया”, दिल्ली कैपिटल के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ का जमकर उड़ाया गया मजाक। देखें मजेदार ट्वीट

सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ

जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में आईपीएल के अंतर्गत 34 वां मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी स्टेडियम से लाइव है। वहीं इस मामले की बात करें तो दिल्ली कैपिटल के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

इस दौरान डेविड वॉर्नर की सेना पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 144 रनों का लक्ष्य सनराइजर्स हैदराबाद को दिया है।

इसी के साथ आपको बता दे इस दौरान दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका नहीं दिया गया। जिस का सबसे मुख्य कारण इनका परफॉर्मेंस है। इस साल इनका बल्ला पूर्ण रूप से शांत है। इसी के साथ आपको पता दे इन्होंने आईपीएल के 6 मुकाबले में 50 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं।

टीम से बाहर निकालने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अलग-अलग प्रकार के मीम्स और प्रतिक्रियाए देखर फैंस उनका जमकर मजाक उड़ा रहे है। जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top