‘मैं हूं ना’…DK को इशारा किया और अगली ही गेंद पर पांड्या ने छीन ली ऑस्ट्रेलिया से जीत, देखें VIDEO

hardik kartik

टीम इंडिया के आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पूर्व कप्तान विराट कोहली के शानदार हाफ सेंचुरी के कारण टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे T20 मैच में 4 विकेट से हरा दिया । इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने 2- 1 से यह सीरीज भी अपने नाम कर लिया है । रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने करीब 9 साल बाद अपनी सरजमी पर मजबूत ऑस्ट्रेलिया टीम को धूल चटा दिया है । यानी कि साल 2013 के बाद से ऑस्ट्रेलिया टीम कभी भी T20 सीरीज में पराजित नहीं हो पाई थी । कल के रोमांचक मैच में हार्दिक पांड्या ने 2 गेंद रहते ही विजयी चौका लगाकर सभी क्रिकेट फैंस को झुमने पर मजबूर कर दिया ।

हार्दिक पांड्या ने दूसरे छोर पर खड़े दिनेश कार्तिक से बोला कि “मैं हूं ना”

कल खेले गए रोमाचक मैच के अंतिम ओवर में जब भारतीय टीम को 11 रन की आवश्यकता थी । सभी भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई थी । इस बीच मैच के अंतिम ओवर में स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या द्वारा एक शानदार नजारा देखने को भी मिला । अंतिम ओवर की चौथी गेंद जब हार्दिक पांड्या मिस कर गए तब विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने उनकी तरफ चिंतित मुद्रा में देखने लगे । इसके बाद जब अंतिम 2 गेंद चारों ने की जरूरत थी सारे क्रिकेट फैंस की नजर हार्दिक पांड्या पर उस समय टिक गई थी । लेकिन हार्दिक पांड्या ने इशारा करते हुए दुसरे छोर पर खड़े दिनेश कार्तिक से बोला कि “मैं हूं ना” इतना बोलते ही ठीक अगले ही गेंद पर उन्होंने स्लिप पर एक विजयी चौका लगा दिया । यह चौका लगते ही विराट कोहली के साथ पूरा देशवासी खुशी के मारे झूम उठे ।

सूर्या और विराट की जोड़ी ने 186 रनों का टारगेट कर दिया आसान

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की तरफ से टिम डेविड ने 54 और कैमरून ग्रीन ने 52 रन बनाए। वहीं भारत की तरफ स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। इससे पहले 187 रनों के लक्ष्य के जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 69 रन बनाए। वहीं, पूर्व कप्तान कोहली ने 63 रनों की पारी खेली। आल रौंद्र हार्दिक पांड्या ने 16 गेंद में 25 रनों का योगदान दिया है। इस मैच को सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के तूफानी हाफ सेंचुरी केमदद से टीम इंडिया ने यह जीत दर्ज की है। मैच के अंत आखिर ओवर में जब हार्दिक पांड्या के बैट से चौका निकला तो पूर्व कप्तान विराट कोहली ख़ुशी से झूम उठे और अपने कप्तान रोहित शर्मा को गले से लगा लिया। इस दौरान दौनों ही सीनियर खिलाडी खुशी से झूमते हुए नजर आए। दोनों खिलाड़ी का यह ख़ुशी से झुमने का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top